Ad Code

Responsive Advertisement

मज़ेदार जोक्स : जेल से बाहर आने के बाद सलमान की हालत


Third party image reference

जोक नम्बर 1:

एक दिन हिंदी की मैडम ने अपनी क्लास में चप्पू से एक सवाल किया।
मैडम (चप्पू से) : ये बताओ कि स्कूल में एक टीचर का क्या रोल(role) होता है ?
चप्पू (कुछ देर सोचने के बाद) : पहला ये कि स्कूल में टीचर अपने पति का गुस्सा अपने स्टूडेंट पर निकल सकती है,
और दूसरा रोल ये है कि बेवजह स्टूडेंट की चुगली प्रिंसिपल से कर सकती है।
(बेचारा चप्पू अब तक क्लास के बाहर मुर्गा बना हुआ है)

जोक नम्बर 2:

गोलू (भोलू से) : यार, ईश्वर की असीम अनुकंपा से आज मैंने हेलमेट खरीद लिया है।
भोलू : तो अब क्या ?
भोलू : अब कहीं से डेढ़ लाख का जुगाड़ हो जाए तो बुलेट भी ले लेंगे।
Third party image reference

जोक नम्बर 3:

एक बार मैथ्स की टीचर अपनी क्लास में बच्चों को पढ़ा रही थी।
टीचर (बच्चों से) : जो बच्चा 20 तक काउंटिंग सुनाएगा, उसे मैं एक पप्पी दूंगी।
तभी गप्पू ने अपना हाथ उठाया,
गप्पू : मैडम, मुझे 100 तक की काउंटिंग आती है,
लेकिन आप पहले पूरी स्कीम बताओ।
(बेचारा गप्पू अब तक क्लास के बाहर मुर्गा बना हुआ है)
Third party image reference
फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

Post a Comment

0 Comments